महामहिम राज्यपाल मंगू भाई पटेल का दौरा 

गंजबासौदा न्यूज़ पोर्टल@विदिशा रमाकांत उपाध्याय/

महामहिम राज्यपाल मंगू भाई जी पटेल मंगलवार 24 अगस्त को विदिशा विकासखण्ड के ग्राम घाटखेडी (सायर) में आयोजित कार्यक्रम में शामिल होंगे। राज्यपाल महोदय का प्राप्त दौरा कार्यक्रम अनुसार मंगलवार की प्रातः 9.40 बजे भोपाल से प्रस्थान कर 11 बजे ग्राम करेला आगमन, इसके पश्चात् ग्राम घाटखेडी में आयोजित कार्यक्रमों में शामिल होंगे। जिसमे मुख्य रूप से विविध शासकीय योजनाओं का हितग्राहियों को हितलाभ वितरण, पौधरोपण कार्यक्रम उपरांत ग्राम के स्थानीय रहवासी आदिवासी बंधु के घर पर भोजन करने के उपरांत दोपहर एक बजे सांची के लिए रवाना होंगे।

तैयारियों का जायजा 

महामहिम राज्यपाल महोदय जी का विदिशा प्रवास के दौरान जिन कार्यक्रमों में शामिल होंगे के मद्देनजर किए जाने वाले प्रबंधो की आज जिला पंचायत सीईओ ने गहन समीक्षा की। व्यवस्थाओं के मद्देनजर विभिन्न अधिकारियों को आवश्यक जबावदेंही सौंपी गई है। ततसंबंध में अपर कलेक्टर द्वारा आदेश भी जारी किए गए है।

स्थलीय भ्रमण

जिला पंचायत सीईओ डॉ योगेश भरसट, सहायक कलेक्टर अनिल कुमार राठौर, वन संरक्षक  राजवीर सिंह, अपर कलेक्टर  वृदांवन सिंह के अलावा विभिन्न विभागो के अधिकारियों ने आज पुनः विदिशा विकासखण्ड की ग्राम पंचायत सायर के ग्राम घाटखेडी में मंगलवार को आयोजित कार्यक्रम के मद्देनजर किए जाने वाले प्रबंधो का स्थलीय भ्रमण कर जायजा लिया है।

राज्यपाल महोदय के द्वारा विविध शासकीय योजनाओं के तहत हितग्राहियों को हितलाभ का वितरण किया जाएगा का चिन्हांकन महामहिम के द्वारा ग्राम का भ्रमण तथा लंच के संबंध में किए जाने वाले प्रबंधो का भी स्थलीय जायजा लिया है।