अवैध मदिरा के खिलाफ सघन अभियान, आबकारी विभाग ने किए पांच प्रकरण दर्ज

गंजबासौदा न्यूज़ पोर्टल@विदिशा रमाकांत उपाध्याय

    जिले में अवैध मदिरा के खिलाफ सघन कार्यवाही जारी है। अवैध मदिरा के संबंध में सूचनाएं प्रिप्त के लिए भी आबकारी विभाग के द्वारा मुखबिरों के माध्यम से सहयोग लिया जा रहा है।
जिला आबकारी अधिकारी शैलेष जी जैन ने बताया कि मंगलवार की रात्रि में प्राप्त सूचनाओं के आधार पर आबकारी विभाग और पुलिस विभाग के द्वारा संयुक्त कार्यवाही कर अवैध मदिरा के कुल पांच प्रकरण पंजीबद्ध किए गए है।
सहायक आबकारी अधिकारी राहुल जी ढोके ने बताया कि जिले में प्राप्त सूचनाओं के अलावा विभागीय अमले द्वारा भी सतत निगरानी की जा रही हैं मंगलवार की रात्रि में पुलिस और आबकारी विभाग के संयुक्त समन्वय से लटेरी क्षेत्र में कार्यवाही की गई है जिसमें पांच आबकारी अधिनियमो के तहत प्रकरण पंजीबद्ध किए गए है और जप्त हुई मदिरा बाजार मूल्य दस हजार रूपए आंकलित किया गया है।
सहायक आबकारी अधिकारी श्री ढोके ने बताया कि छापामार दल के द्वारा ग्राम मोहटी, चमरउमरिया, ओखलीखेडा में दबिश देकर पांच प्रकरण पंजीबद्ध किए गए है इन ग्रामो में आरोपियों को मौके पर गिरफ्तार किया गया है और 15 लीटर हाथ भट्टी मदिरा, 21 पांव प्लेन मदिरा व सौ किलो ग्राम लहान बरामद किया गया है।
उपरोक्त कार्यवाही में उनारसीकलां के प्रभारी  श्री सज्जनसिंह ठाकुर, उप निरीक्षक श्री महेश विश्वकर्मा सहित अन्य के द्वारा सराहनीय कार्यवाही की गई है।