कलेक्टर ने परखी सड़कों की गुणवत्ता,समय सीमा में क्वालिटीयुक्त सड़क बनाने के निर्देश

By: Ravikant Upadhyay   24 November, 2012

collector-inspecting-roads-quality-indiaगंजबासौदा-विदिशा: कलेक्टर श्री आनंद कुमार शर्मा ने शनिवार को विदिशा एवं नटेरन विकासखण्ड में प्रधानमंत्री सड़क योजना एवं मुख्यमंत्री ग्राम सड़क योजना के तहत बन रही सड़कों की गुणवत्ता का मौके पर जाकर मुआयना किया। इस अवसर पर जिला पंचायत के सीईओ श्री शशिभूषण सिंह और म0प्र0 ग्रामीण सड़क विकास प्राधिकरण के महाप्रबंधक श्री के0के0वर्मा भी साथ-साथ मौजूद थे।
मध्यप्रदेश ग्रामीण सड़क विकास प्राधिकरण द्वारा पांच वर्ष पूर्व पूर्ण हुए मार्गो के रखरखाव के तहत बनी नटेरन विकासखण्ड में खडेर से ऐंचदा मार्ग का तथा मुख्यमंत्री ग्राम सड़क योजना के अंतर्गत निर्माणाधीन स्टेट हाईवे-19 से खेजड़ाकाशीराम मार्ग एवं शेरपुर कस्बा पहुंचमार्ग, नटेरन करारिया से कोठीचारखुर्द, घटवाई मार्ग, फूफेर रोड से निचरोन, फूफेर एल-046 से बलरामपुर एवं पीएमजीएसवाय रोड़ से मोहनियाखेड़ी, टी-04 से हसनपुर अलियास जाठौदा मार्ग का निरीक्षण किया।
कलेक्टर श्री शर्मा ने कोठिचारखुर्द एवं शेरपुर मार्ग गुणवत्ता परलिक्षित न होने पर संबंधितों के खिलाफ कार्यवाही करने के निर्देश दिए। उन्होंने मौके पर मौजूद निर्माण ऐजेन्सी के प्रतिनिधियों से कहा कि वे कार्य पूर्ण गुणवत्ता के साथ समय सीमा में पूरा करना सुनिश्चित करें। इसी प्रकार विभागों के अधिकारियों को हिदायत देते हुए कहा कि निर्माण कार्यो पर सतत नजर रखें एवं बीच-बीच में गुणवत्ता का मशीनीकरण से परीक्षण कराते रहें। खडे़र से ऐंचदा मार्ग पूर्ण हो जाने पर यहां के ग्रामवासियों से कलेक्टर श्री शर्मा ने चर्चा की और सड़क निर्माण हो जाने से क्या सुविधाएं प्राप्त हुई है की जानकारी हासिल की।

Print Friendly

    Share


Facebook Page
Power Cut
अघोषित कटौती कुल 1 घंटे किसी भी समय

Check Your PNR

Ganjbasoda Poll

क्या गंजबासौदा जिला बनेगा ?

View Results

Loading ... Loading ...
:: Advertisement ::
:: Advertisement ::
:: Cricket Live Score ::
RDestWeb